Sunday 6 January 2019

क्या टाइगर श्रॉफ संग बनेगी सारा की जोड़ी? बागी-3 में आ सकती हैं नजर

क्या टाइगर श्रॉफ संग बनेगी सारा की जोड़ी?  बागी-3 में आ सकती हैं नजर


sara ali khan next project, sara ali khan in baghi 3
Sara Ali Khan


सारा अली खान ने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। दिसम्बर महीने में उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी रिलीज हो चुकी है। अब सारा की तीसरी मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।


साल 2018 सारा अली खान के लिए बेहद खास साबित रहा है। उन्होंने दिसंबर के पहले हफ्ते में केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसी महीने उनकी दूसरी फिल्म "सिंबा" भी रिलीज हो चुकी है। अब सारा की तीसरी फिल्म को लेकर भी चर्चाएं सामने आ रही हैं। चर्चाओं की मानें तो सारा बागी-3 में नजर आ सकती हैं।


sara ali khan photo, sara ali khan image, sara ali khan films
Sara Ali Khan in Film- Kedarnath

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें बागी-3 के लिए अप्रोच किया है। मूवी में सारा, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकती हैं। बागी-3 के लिए सारा मेकर्स की पहली पसंद हैं।


यह भी पढ़ें (जन्मदिन विशेष: शादी के बाद ये है दीपिका का बड़ा प्रोजेक्ट, सिंबा को बताया- सुपरहिट)


हालांकि सारा, बागी-3 करने के लिए तैयार हैं या नहीं, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि बागी फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया था। पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर और दूसरे में दिशा पाटनी, लीड एक्ट्रेस थीं।


सारा की डेब्यू फिल्म "केदारनाथ" की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। फिल्म में सारा के काम की भी तारीफ हुई है। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं।


sara ali khan in simmba, sara ali khan kedarnath
Sara Ali Khan

सारा की दूसरी फिल्म सिंबा की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है फिल्म सिंबा ने साल 2018 की 5 बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और दर्शकों की तरफ से फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है इस फिल्म में सारा के अपोजिट रणवीर सिंह हैं, और इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। 


देखना होगा कि सारा फिल्म बागी-3 में नज़र आती हैं या नहीं


यह भी पढ़ें (कपूर परिवार में हुई मलाइका की एंट्री, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ आए नजर, संजय कपूर ने दिया ये हिंट)


दोस्तों आपको सारा का काम कैसा लगा और क्या आप उन्हें बागी-3 में देखना पसंद करेंगे कमेंट बॉक्स में अपना जवाब जरूर दें धन्यवाद

No comments:

Post a Comment