Wednesday 9 January 2019

कपिल शर्मा की फीस के बारे में जानकर दंग रह जायेंगे आप


कृष्णा अभिषेक ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें ये कहा गया था कि द कपिल शर्मा शो के लिए कॉमेडियन कपिल और बाकी कलाकारों की फीस कम कर दी गई है।

kapil sharma news, kapil sharma news in hindi
Kapil Sharma

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में खबर थी कि द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के लिए उन्होंने अपनी फीस कम कर दी है। इस तरह की बातों को महज अफवाह करार देते हुए कृष्णा अभिषेक ने इस खबरों का खंडन किया है।


कुछ ही दिनों पहले रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि कपिल, जो पहले शो के एक एपिसोड के लिए 60-70 लाख रुपये फीस लिया करते थे, वो अब एक एपिसोड के लिए सिर्फ 17 से 20 लाख रुपये के आसपास ले रहे हैं। इसके अलावा यह भी सुनने में आया था कि कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की भी फीस में कटौती कर दी गई है।




अब कॉमेडियन कृष्णा ने कहा है कि फीस में कटौती की ये सभी खबरें झूठी हैं। उन्होंने कहा, "सभी कलाकारों को तय फीस दी जा रही है। हम सभी साथ में काम करके खुश हैं"। इसके अलावा कृष्णा ने कहा कि पैसा हमेशा सेकेंडरी चीज है, इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि कपिल शर्मा शो देश का सबसे बड़ा शो है। बता दें कि रिपोर्ट्स में जहां फीस की कटौती की बात कही गई थी। वहीं ऐसी जानकारी भी सामने आई थी कि क्योंकि सलमान खान शो का प्रोडक्शन कर रहे हैं इसलिए कलाकारों की फीस कम नहीं होगी.

kapil sharma show, kapil sharma news, the kapil sharma show
Kapil Sharma

पूरी फीस देने के सपोर्ट में सलमान
सलमान खान को बॉलीवुड का गॉडफादर कहा जाता है। उन्होंने तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को हिंदी सिनेमा में लॉन्च किया है। वह हमेशा एक्टर्स को पूरी फीस देने के सपोर्ट में रहते हैं। कई बार जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं तो सलमान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स तक का पैसा वापस करके सिनेमा जगत में उदाहरण पेश किया है।



TRP करेगी हिट-फ्लॉप का फैसला
एक न्यूज पोर्टल ने सूत्रों के आधार पर लिखा- यह तो वक्त ही बताएगा कि यह शो कामयाब होता है या नहीं। लेकिन अभी तक हमें पर्याप्त और ज्यादा स्पॉन्सरशिप मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी शो को मिल रहा रिस्पॉन्स काफी अच्छा है। प्रोड्यूसर्स किसी भी जगह पर फीस में कटौती नहीं कर रहे हैं। जीत या हार का फैसला तब होगा जब पहली टीआरपी की लिस्ट सामने आएगी।

No comments:

Post a Comment