Monday 14 January 2019

राकेश शर्मा की बायोपिक में काम नहीं करेंगे शाहरुख, ये है बड़ी वजह





राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में आमिर खान के हटने के बाद शाहरुख खान फिल्म में कास्ट किए गए थे। ताजा रिपोर्ट्स में सामने आया है कि वे भी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

shahrukh khan not the part of rakesh sharma biopic film farhan akhtar don 3
Shahrukh Khan and Amir Khan

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म काफी समय से चर्चा में है। फिल्म की कास्ट पर काफी समय से काम चल रहा है। राकेश शर्मा के रोल में शाहरुख खान का चयन किया गया है। शाहरुख के पहले काफी समय तक आमिर खान के नाम की चर्चा थी। नई रिपोर्ट्स से ये सामने आया है कि शाहरुख खान भी अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। आमिर ने ही इस फिल्म के लिए शाहरुख खान का नाम सजेस्ट किया था।


पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 के चलते ऐसा किया है। हाल ही में गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फरहान अख्तर ने कहा था कि वे एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

shahrukh khan not the part of rakesh sharma biopic film farhan akhtar don 3
Shahrukh Khan and Farhan Akhtar

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ये घोषणा डॉन 3 से जुड़ी हुई हो सकती है। पहले की रिपोर्ट्स में ये सामने आया था कि शाहरुख सितंबर 2018 में बायोपिक की शूटिंग शुरू कर देंगे। मगर जीरो की रिलीज के चलते वे ऐसा नहीं कर पाए थे।


कुछ दिन पहले ये खबर भी थी कि शाहरुख के अपोजिट इस फिल्म में दंगल गर्ल, फातिमा सना शेख नजर आ सकती हैं। फिल्म का नाम सेल्यूट रखा गया था। सैल्यूट को महेश मथाई द्वारा निर्देशित किए जाने की संभावना थी।


शाहरुख की बात करें तो साल 2018 उनके लिए बुरा रहा। उनकी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के चलते शाहरुख का करियर ढलान पर आ गया है। उन्हें एक बड़े हिट की तलाश है। वहीं डॉन सीरीज की उनकी दोनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसे देखते हुए शाहरुख फरहान अख्तर के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बारे में सोच सकते हैं।


आर्टिकल सोर्स-आजतक


No comments:

Post a Comment